Crime

धौलपुर में तेज रफ्तार बस से टेम्पो की टक्कर, 12 की मौत*

न्यूज़ लहर संवाददाता
राजस्थान: धौलपुर जिले में शनिवार रात एक भयानक सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें एक तेज रफ्तार बस ने टेम्पो को टक्कर मार दी। इस हादसे में 12 लोगों की जान चली गई, जिनमें 8 बच्चे शामिल हैं।

घटना बाड़ी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-11 बी पर सुन्नीपुर गांव के पास हुई। पुलिस के अनुसार, बाड़ी शहर की करीम कॉलोनी, गुमट के निवासी लगभग 15 लोग सरमथुरा इलाके के बरौली में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। इनमें ज्यादातर बच्चे थे। रात करीब 11 बजे, सभी लोग टेम्पो में सवार होकर बाड़ी लौट रहे थे, तभी अचानक एक तेज रफ्तार बस ने उनके टेम्पो को टक्कर मार दी।

हादसे के बाद टेम्पो चालक घायल हो गया, जिसे तुरंत धौलपुर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घायलों को बाड़ी अस्पताल पहुंचाया और बस को जब्त कर लिया।

मृतकों की पहचान इरफान ऊर्फ बंटी (38), उसकी पत्नी जूली (34), उनकी बेटी आसमा (14), बेटा सलमान (8), साकिर (6), इरफान का भतीजा सानिफ (9), अजान (5), जरीना (35) और उनकी बेटियां आसियाना (10), सूफी (7), परवीन (32) और बेटा दानिश (10) के रूप में हुई है।

बाड़ी अस्पताल के पीएमओ डॉ. हरिकिशन मंगल ने बताया कि रात करीब 12 बजे घायलों को अस्पताल लाया गया था। कुल 14 लोगों को अस्पताल लाया गया था, जिनमें से 10 की मौत हो चुकी थी। चार घायलों को गंभीर हालत में धौलपुर रेफर किया गया था, लेकिन दो लोगों की रास्ते में मौत हो गई।

यह घटना न केवल मृतकों के परिवारों के लिए एक बड़ा सदमा है, बल्कि पूरे समुदाय के लिए भी एक त्रासदी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Related Posts