Regional

एस० आर० रुंगटा बी-डिविजन लीग, 2024-25* *फ्रेंड्स क्लब को पराजित कर प्रताप क्रिकेट क्लब क्वार्टर फाईनल में*

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड।पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे 31वीं एस० आर० रूंगटा बी-डिविजन लीग के अंतर्गत आज खेले गए मैच में प्रताप क्रिकेट क्लब चाईबासा ने फ्रेंडस क्लब चाईबासा को एकतरफा मुकाबले में सात विकेट से पराजित कर पूरे चार अंक हासिल किए। प्रताप क्रिकेट क्लब की यह लगातार दूसरी जीत है। आज की जीत के साथ ही प्रताप क्रिकेट क्लब के कुल आठ अंक हो गए हैं और अंक तालिका में ग्रुप-सी में वह पहले पायदान पर है और इसका क्वार्टर फाईनल में खेलना लगभग तय है।

चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए आज के मैच में टॉस प्रताप क्रिकेट क्लब के कप्तान ने जीता तथा विपक्षी टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए फ्रेंडस क्लब की पूरी टीम 24.2 ओवर में मात्र 96 रन बनाकर आल आउट हो गई।

इस टीम की ओर से सुभाष जोंको ने 28, निलेश सिंह कुंटिया ने 21 तथा चंदन कुमार गोप ने 15 रन बनाए। प्रताप क्लब की ओर से चक्रधर, सुधांशु पाल, दीपेंद्र यादव एवं प्रतीक अग्रवाल को दो-दो विकेट प्राप्त हुए।

जीत के लिए निर्धारित लक्ष्य को प्रताप क्रिकेट क्लब ने 14 ओवर में 102 रन बनाकर प्राप्त कर लिया हलांकि इस प्रयास में उनके तीन बल्लेबाज पैविलियन लौट गए। प्रताप क्रिकेट क्लब की ओर से आकाश त्रिपाठी ने 33 तथा चक्रधर ने 30 रनों की बेहतरीन पारी खेली और दोनों ही बल्लेबाज अंत तक आउट नहीं हुए। अनिश कुमार दास ने भी 26 रनों की उपयोगी पारी खेलकर टीम का अच्छा साथ दिया।

कल स्टूडेंट क्लब चाईबासा का मुकाबला देवेंद्र माँझी क्रिकेट क्लब चक्रधरपुर से होगा।

Related Posts