Crime

दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर,ट्रक में लगी आग,जिंदा जला एक ड्राइवर…

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखण्ड:गुमला जिले के बसिया थाना क्षेत्र स्थित लोंगा गांव के समीप रविवार की देर रात दो मालवाहक ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हो गई।जोरदार टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई। इस दुर्घटना में एक ट्रक चालक गाड़ी में ही फंस कर जिंदा जल गया है, जबकि दूसरे ट्रक के चालक ने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई।

मिली जानकारी के अनुसार सिमडेगा की ओर से एक लोहे के चदरे का रोल लदा ट्रेलर ट्रक तेज रफ्तार से आ रहा था।राँची की ओर से आ रहा एक कोयला लदा ट्रक आ रहा था। दोनों के बीच सीधी टक्कर हो गई।टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटना के तत्काल बाद दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई।राँची-सिमडेगा मुख्य सड़क घटना के बाद पूरी तरह से जाम हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची।जिसके बाद दमकल को बुलाया गया।

घटना के लगभग एक ढेड़ घंटे बाद दमकल की गाड़ी पहुंची और आग बुझाने की प्रकिया शुरू की गई है।आग बुझाते ही ट्रक चालक के ट्रक में ही फंस कर जिंदा जलने की पुष्टि हुई।

घटना के बाद ग्रामीणों में काफी रोस भी देखने को मिला।ग्रामीणों का कहना है कि बसिया अनुमंडल बने 10 साल बीत गए। बावजूद इसके अभी तक अग्निशमन का एक भी वाहन नहीं है।कई बार इसकी मांग की गई, लेकिन प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

घटनास्थल पर पहुंचे एसडीपीओ नाजीर अख्तर ने बताया के ट्रक ड्राइवर के जले हुए शव को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है और उसकी शिनाख्त किए जाने का प्रयास किया जा रहा है।आग पर काबू पाया गया। घटना के बाद करीब ढाई घंटे तक बसिया-राँची मार्ग जाम रहा है।

Related Posts