Uncategorized

विकास सिंह जमशेदपुर पश्चिम से निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए 23 अक्टूबर को करेंगे नामांकन, जनता से मांगा आशीर्वाद

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड।जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए विकास सिंह ने जनता से समर्थन और आशीर्वाद की अपील की है। 25 वर्षों से लगातार सेवा कर जनता के बीच आसानी से उपलब्ध रहने वाले विकास सिंह ने अपने संदेश में कहा है कि वह लोगों को उनका अधिकार और सम्मान दिलाने के लिए एक बड़ा और कठिन कदम उठा रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मैं शक्ति के साथ आप लोगों की सेवा करना चाहता हूं, और इस शक्ति को पाने के लिए मैं जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहा हूं। मैं किसी पार्टी से नहीं, बल्कि इस विधानसभा की माटी से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने जा रहा हूं।”

विकास सिंह ने घोषणा की है कि वह 23 अक्टूबर, बुधवार के दिन प्रातः 9 बजे साकची के आम बागान मैदान से नामांकन करेंगे। उन्होंने जनता से आग्रह किया है कि वे पूरे परिवार के साथ मैदान में उपस्थित होकर उन्हें आशीर्वाद दें। विकास सिंह ने कहा, “आप सभी के आशीर्वाद के बिना मैं विजयी रथ में सवार नहीं हो सकता।”

साथ ही, उन्होंने यह भी बताया कि भाजपा ने जमशेदपुर पश्चिम से किसी उम्मीदवार को चुनाव में नहीं उतारा है, जिससे उनके लिए यह चुनाव और भी महत्वपूर्ण हो जाता है। विकास सिंह ने जनता से अपना हक और अधिकार भीख के रूप में मांगा है, और कहा है कि वह अकेले हैं और जनता के समर्थन के बिना जीत संभव नहीं है।

 

 

उन्होंने संदेश के अंत में अपने आप को जनता का सुख-दुःख का साथी बताते हुए जनता से निवेदन किया कि वे उनके निमंत्रण को स्वीकार करें और आकर उन्हें आशीर्वाद दें।

Related Posts