Crime

कोडरमा जिले के वृंदा गांव में एक मकान से करोड़ों रुपये नकद के साथ भारी मात्रा में सोना बरामद,छापेमारी जारी…

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

कोडरमा।झारखण्ड में निष्पक्ष व पारदर्शी चुनाव कराने को लेकर झारखण्ड पुलिस कटिबद्ध दिख रही हैं।गुप्त सूचना के आधार पर कोडरमा पुलिस ने पथलडीहा के वृंदा गांव के एक घर में छापेमारी करने पहुंची है।जहां से एक करोड़ रुपये से ज्यादा कैश, भारी मात्रा में सोना के साथ-साथ कुछ आपत्तिजनक चीजें बरामद होने की सूचना मिल रही है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


बताया जा रहा है कि कोडरमा पुलिस बीती रात से ही छापेमारी कर रही है।बड़ी संख्या में कोडरमा पुलिस ने मकान को घेराबंदी कर रखा है।जिस मकान में छापेमारी चल रही है, वह मकान सुखदेव रजक का बताया जा रहा है, जिनका हजारीबाग के बरही में एक होटल भी है। इधर, छापेमारी की भनक लगते ही मकान मालिक सुखदेव रजक मौके पर से फरार हो गए हैं, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।मीडियाकर्मियों को घर के अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है।

कोडरमा एसडीपीओ अनिल सिंह ने बताया कि बीती रात से ही छापेमारी की जा रही है।पूरे मामले की जांच जारी है।कैश गिनने को लेकर मशीन मंगाया गया है।साथ ही इनकम टैक्स के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया है, हालांकि कितना कैश और कितना सोना बरामद हुआ है, इसपर कुछ भी बोलने से परहेज किया गया।


बता दें कि इस छापेमारी की खबर से पूरे इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।कोई इसे चुनाव से जोड़कर देख रहा है तो कोई इसे मादक पदार्थो की तस्करी से जुड़ा मामला बताया जा रहा है, लेकिन फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी नहीं बोल रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा।

Related Posts