Regional

चाईबासा पुलिस ने विधानसभा आम निर्वाचन 2024 के तहत अंतरराज्यीय चेक पोस्ट पर की बड़ी बरामदगी

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:चाईबासा में आगामी विधानसभा आम निर्वाचन 2024 को स्वच्छ, शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के लिए चाईबासा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कड़ी निगरानी रखी जा रही है। अंतरराज्यीय और अंतरजिला चेक पोस्टों पर 24X7 चेकिंग की जा रही है, जिसमें स्टेटिक सर्विलांस टीम (एसएसटी) और फ्लाइंग स्क्वाड टीम (एफएसटी) सक्रिय रूप से शामिल हैं।

इसी क्रम में, आज दिनांक 22 अक्टूबर 2024 को जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत जैतगढ़ अंतरराज्यीय चेक पोस्ट पर एसएसटी द्वारा एक मोटरसाइकिल की तलाशी के दौरान एक थैले से 1,37,180/- (एक लाख सैंतीस हजार एक सौ अस्सी रुपये) बरामद किए गए।

यह बरामदगी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर किए जा रहे कड़े सुरक्षा प्रबंधों का हिस्सा है, जिसका उद्देश्य अवैध धन और सामग्री की आवाजाही पर रोक लगाना है।

इस संदर्भ में जगन्नाथपुर थाने में संबंधित धाराओं के तहत सनहा दर्ज कर ली गई है और आगे की कार्रवाई जारी है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि यह धन चुनावी उद्देश्यों से संबंधित है या नहीं।

बरामदगी विवरण:

1. कुल राशि: 1,37,180/- (एक लाख सैंतीस हजार एक सौ अस्सी रुपये)

 

चाईबासा पुलिस द्वारा की जा रही इस प्रकार की चेकिंग से यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि चुनाव निष्पक्ष और पारदर्शी ढंग से संपन्न हो और किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधि पर कड़ी नजर रखी जाए।

Related Posts