Crime

सीधी जैसे कांड का वीडियो वायरल, कौन बना रहा है शिवराज सरकार को निशाना ?

न्यूज़ लहर संवाददाता
मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार अभी सीधी कांड से उबर नहीं पाई है कि एक और वीडियो वायरल होने से
पूरे प्रदेश की छवि खराब कर दी है। पिछले दिनों ही मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक भाजपा नेता द्वारा आदिवासी व्यक्ति पर पेशाब करने का मामला सामने आया था, जिसकी पूरे देश में चर्चा होने लगी थी। इसके बाद इंदौर से दो आदिवासी युवकों को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया था और अब एक बार फिर मध्यप्रदेश से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।
जाहिर है कि शिवराज सरकार को निशाना बनाया जा है। हालांकि पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।
मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक मामला सामने आया है जिसमें कुछ लोगों द्वारा एक युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में चार से पांच लोग जमीन पर बैठे एक युवक को बुरी तरह से पीटते नजर आ रहे हैं। अमानवीय अत्याचार के लगातार वायरल वीडियो से शिवराज सरकार के कान खड़े हो गए हैं। विधानसभा चुनावों से पहले ये प्रशासन के लिए परेशान का सबब बन सकता है।
बताया जा रहा है, जिसमें एक युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चोरी के शक में युवक की पिटाई की जा रही है। जानकारी के अनुसार वीडियो कुछ समय पुराना और मोतीनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। अभी इसमें आरोपियों और पीड़ित की पहचान नहीं हो पाई है। युवक उसके बाद दूसरे वीडियो में निर्वस्त्र अवस्था में माफी मांग रहा है। उसे लोग अंडरवियर पहनने से भी रोक रहे है। मोतीनगर थाना प्रभारी मानस द्विवेदी ने बताया कि इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस आरोपियों की पहचान करने की प्रक्रिया में है।

Related Posts