Crime

आर आई टी पुलिस टीम गई थी बंगाल आरोपी को पकड़ने, होगया हमला, चार जख्मी

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड : सरायकेला-खरसावां जिला के आरआईटी पुलिस टीम पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिला के बाघमुंडी थाना अंतर्गत कोड़ेंग गांव में हत्या आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गयी थी। वहां आरोपी को बचाने के लिए 20- 30 अज्ञात लोगों ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में थाना प्रभारी सागर लाल महथा सहित आरक्षी उमाशंकर कुमार सिंह, उद्धम सिंह, पंकज कुमार शुक्ला घायल होने की सूचना है। सभी घायल पुलिस कार्मिकों का बाघमुंडी स्वास्थ्य केंद्र में ईलाज कराया गया।हालांकि सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।
हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
जानकारी के अनुसार हमला में घायल पुलिस टीम के आरआईटी पुलिस ने बंगाल स्थित बाघमुंडी थाने में अपराधी को भगाने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस की वर्दी फाड़ने का मामला दर्ज कराई है।
जानकारी के अनुसार बीते सोमवार की सुबह आरआईटी थाना अंतर्गत काशीडीह रेलवे ट्रैक के समीप हुए हाईवा चालक हत्याकांड मामले में संदिग्ध अपराधी विकास कुमार महतो की तलाश में आरआईटी पुलिस पश्चिम बंगाल के बाघमुंडी पहुंची थी।बताया जा रहा है कि अपराधी कोड़ेंग गांव के
बैधनाथ महतो के घर में छिपा था। पुलिस के छापेमारी की भनक लगते ही वह फरार हो गया। वहीं बैधनाथ महतो से पूछताछ के दौरान राजीव महतो एवं 20- 30 की संख्या में अज्ञात लोगों ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। इस बीच मौका पाकर संदिग्ध विकास कुमार महतो मौके से फरार हो गया। उधर हमले में घायल पुलिसकर्मियों ने बाघमुंडी थाने में ईलाज कराया उसके बाद बाघमुंडी थाने में एफआईआर दर्ज कराया है।

Related Posts