Crime Law / Legal

अधिवक्ता श्री राम दुबे के खिलाफ बिरसा नगर थाना में एससी एसटी के तहत मुकदमा दर्ज

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के अधिवक्ता श्री राम दुबे के खिलाफ बिरसा नगर थाना में एससी एसटी के तहत मुकदमा दर्ज
किया गया है।मामला पुराना कोर्ट परिसर का है। सीतारामडेरा निवासी सावन फिलिय मेठास ने श्री राम दुबे के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए है।
सीतारामडेरा निवासी सावन ने पुलिस को बताया है कि वह एवं उसका मित्र मुकेश श्रीवास्तव साकची पुराना कोट बार बिल्डिंग के नीचे बात कर रहे थे।तभी श्री राम दुबे एवं उसके साथ नवीन ने डंडे से सावन और मुकेश के साथ मारपीट और गाली गलौज करने लगे। श्रीराम दुबे ने उस दौरान उन पर आरोप लगाया कि वे दोनों शराब पीने यहां पर आए हैं। श्री राम दूबे ने अपने आपको जिला बार एसोसिएशन का अध्यक्ष बता रहे थे।सावन ने बताया कि वह भी लॉ कॉलेज का अंतिम वर्ष का छात्र है और अधिवक्ता संजीव रंजन बरियार के पास इंटरशिप कर रहे है। उसके बाद श्री राम दुबे एवं उसके साथी ने सावन और उसके दोस्त को कान पकड़ कर उठक बैठक करवाया और उसका वीडियो भी बनाया। वीडियो वायरल करने की धमकी को लेकर पैसे का भी डिमांड किया। उनके और दोस्त के पास कुल मिलाकर 2500 रुपया थे, उसे श्रीराम दुबे के हाथ में दे दिया और वीडियो वायरल नहीं करने का आग्रह किया। इसके बाद भी वह मारते हुए भाग जाने की बात कही और धमकी दी कि लॉ कॉलेज में डिग्री पाने के बाद भी तुम जैसे जंगली आदिवासी को यहां पर प्रैक्टिस नहीं करने दूंगा। सावन ने कहा इस घटना को काफी अधिवक्ता एवं अन्य लोग देखे हैं।घटना को लेकर सावन और उसके दोस्त काफी अपमानित महसूस कर रहे हैं। इस बात को लेकर सावन फिलिय मिठास ने थाने में एफआईआर दर्ज कराया है।यह घटना 29 जुलाई शाम 7:30 बजे के आस पास की है।

Related Posts