Sports

एफसी के खिलाडी़ सीमेनलेन ने इंस्टाग्राम पर गृहमंत्री अमित शाह के लिए लिखा अपशब्द,पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष के विरोध पर किया डिलीट

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर एफसी के खिलाडी़ सीमेनलेन ने इंस्टाग्राम पर गृहमंत्री अमित शाह के लिए लिखा अपशब्द, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने की कार्रवाई की माँग, विवाद बढ़ता देख खिलाडी ने पोस्ट किया डिलीट कर माफ़ी मांगी है।
जानकारी के अनुसार जमशेदपुर एफसी की ओर से खेलने वाले मणिपुर के फुटबॉल खिलाडी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आशय में अपमानजनक कमेंट लिखा था। जिसके बाद विरोध तेज़ हो गया। फुटबॉल खिलाडी सेमिनलेन डौंगेल ने मणिपुर हिंसा के संदर्भ में किये गये एक इंस्टाग्राम पोस्ट में देश के गृहमंत्री अमित शाह के लिए बेहद अमर्यादित और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए गालियाँ लिखी थी। इसकी जानकारी होते ही जमशेदपुर भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने इस बाबत् ट्वीट करते हुए जमशेदपुर जिला प्रशासन और जमशेदपुर फुटबॉल क्लब के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए एक ट्वीट लिखा ,जिसमें उक्त फुटबॉलर पर अविलंब कार्रवाई की माँग की गई थी। ट्वीट के बाद जेएफसी के सीईओ मुकुल चौधरी से भी दूरभाष पर बात करते हुए भाजपा नेता दिनेश कुमार ने संज्ञान लेकर अनुशासनात्मक कार्रवाई सुनिश्चित करने का अनुरोध किया है।

Related Posts