Crime

12 दोस्तो संग माँ भद्रकाली मंदिर पूजा करने आया बिहार का युवक सेल्फी लेने के चक्कर में जलप्रपात में बहा, चार घंटे की तलाश के बाद भी युवक का नहीं लगा पता

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: चतरा जिले के सबसे मनोरम दृश्यों में शामिल जलप्रपात तमासिन में जब पूरा देश आजादी के जश्न में डूबा था तो कुछ युवक मस्ती करने तमासिन आए थे। जिनमें एक युवक सेल्फी लेने के चक्कर मे जलप्रपात के खाई में गिर कर बह गया।खाई में गिरे युवक के दोस्तो ने उसका नाम दुर्गेश कुशवाहा,पिता कंचन कुशवाहा,ग्राम-बड़गांव, प्रखण्ड और थाना भैरवा, जिला सिवान बिहार राज्य का बताया।इस युवक की तलाश तक प्रयास किया गया, लेकिन खाई में युवक का पता नहीं चला।शाम होने के कारण तलाशी अभियान रोक दिया गया है। बुधवार को पुनः युवक की तलाश किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि घटना के दौरान
दोस्तो ने झरना के खाई में गिरे युवक निकालने का अथक प्रयास किया।जब सफलता नहीं मिला तो स्थानिय लोगो को इसकी जानकारी दी। उसके बाद स्थानीय लोगो ने प्रखण्ड और राजपुर थाना प्रशासन को जानकारी दी,जानकारी के बाद सी ओ कान्हाचट्टी हुलास महतो एवं थाना प्रभारी राजपुर भोला नाथ दास ने तुरंत तमासिन जलप्रपात पहुंचे और स्थानीय गोताखोरों के मदद से खाई में गिरे युवक की खिजबीन शुरू की।लेकिन लगभग चार से पांच घण्टे खोज करने के बाद भी युवक का शव नहीं मिल पाया।इस मामले में अंचल अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगो की मदद से खोज बिन शुरू हुआ है। लेकिन शाम में अंधेरा होने एवं खाइ में ज्यादा पानी होने के कारण युवक का शव का खोजबीन रोक दिया गया।पुनः अगले दिन स्थानीय गोताखोरों या फिर चौपारण से गोताखोरों को बुलवाकर खोज करवाया जाएगा।उन्होंने कहा कि तमासिन में कई जगह जगह पत्थरो पर लिखा हुआ है कि लाल निशान के पार न करें।उसके बाद भी लोग सेल्फी के चक्कर मे खाई में चले जा रहे हैं।

कोडरमा से सभी दोस्त भद्रकाली मंदिर ऑटो से पूजा करने आए थे

तमासिन आने से पहले सभी युवक कोडरमा जिले कब चंदवारा क्षेत्र के एक कम्पनी में काम करने वाले युवक पूजा भद्रकाली में किए और फिर तमासिन गए।और वहां घटना घट गई।

सेल्फी कब चक्कर मे युवक ने गवाई जान

जलप्रपात में गिरे युवक के दोस्तो ने जब तमासिन के वादियों को निहारना शुरू किया और पत्थर के बीच जब सुंदरता को देखा तो ये मृतक युवक बड़ा दह के पास सेल्फी लेने लगा और सेल्फी के चक्कर मे गहरी पानी मे जा गिरा।

12 युवकों में 8 उतर प्रदेश एवं 4 थे बिहार के

सेल्फी के चक्कर मे गिरा युवक अपने कुल 11 दोस्तो के साथ तमासिन आया था,जिनमे 8 उतर प्रदेश के देवरिया जिले एवं 4 बिहार राज्य के सिवान जिले के भैरवा थान(प्रखण्ड) कब बड़गांव के रहने वाले थे।ये सभी युवक कोडरमा जिले कब चंदवारा क्षेत्र के बोंडा नामक स्थान पर काम करने की बात बताई।

Related Posts