Politics

गदर फिल्म ने अपने कामयाबी के साथ वर्ष 2024 लोकसभा और विधानसभा चुनाव में विजय श्री होने का दिया मूल मंत्र ,जाति धर्म से बड़ा देश प्रेम, जो राजनीतिक पार्टियों का करेगा बेड़ा पार….. सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का मचा दिया है गदर, बताया जाति धर्म पर भारी है देशभक्ति ……. इस फिल्म ने बॉर्डर 2 के मेकर्स को भी इंस्पायर कर दिया है

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

मुंबई:सनी देओल अपनी लेटेस्ट एक्शन फिल्म गदर 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रहे हैं। अब दर्शक अपने फेवरेट स्टार को ज्यादा से ज्यादा देखने के लिए तरस रहे हैं। बॉर्डर के मेकर्स ने अब उनके साथ अपनी ब्लॉकबस्टर वॉर ड्रामा बॉर्डर 2 का सीक्वल लाने की प्लानिंग की है। हां…गदर-2 और सनी देओल ने जो क्रेज और पैदा किया है। उसने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर जेपी दत्ता और उनकी बेटी निधि दत्ता को 26 साल पुरानी ब्लॉकबस्टर का सीक्वल लाने के लिए इंस्पायर किया है। इस फिल्म से एक बात साफ हो गई है कि जो देशभक्ति की बात करेगा, वह वर्ष 2024 का लोकसभा और विधानसभा चुनाव में विजय श्री हासिल करेगा।जो समझदार पार्टी होगी वह देश भक्ति की बात को लेकर मुद्दा बनाएंगे, अन्यथा जो है सो है।

1997 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म में सनी के साथ सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, पुनीत इस्सर, सुदेश बेरी और दूसरे कलाकार शामिल थे, बॉर्डर 2 के प्रोड्यूसर सनी को प्रीक्वल से बनाए रखने की योजना बना रहे हैं।एक भारी-भरकम एक्शन फिल्म होने के नाते टीम बॉर्डर की पूरी टीम को एक साथ लाने के बजाय यंग जनरेशन के एक्टर्स को कास्ट करेगी। सनी देओल शायद बॉर्डर से एक अकेले एक्टर होंगे जो फिल्म में शामिल होंगे” फिलहाल यह सब शुरुआती स्टेज में है और जल्द ही फिल्म की ऑफीशियल अनाउंसमेंट होगी। गदर फिल्म की कामयाबी को देखकर अब बॉर्डर फिल्म भी बनने जा रही है, जो देशभक्ति से वह ओतप्रोत होगा। इसी तरह राजनीतिक जानकार बताते हैं कि आगामी वर्ष 2024 विधानसभा और लोकसभा चुनाव में जो देशभक्त को मुद्दा बनाकर जनता के बीच में जाएगा, वही विजय श्री प्राप्त करेगा। जाति धर्म की राजनीति तो शुरू से होती आ रही है, लोग बंटे हुए हैं।लेकिन इन मुद्दों पर सबसे भारी देश भक्ति है। जिसे जो राजनीतिक पार्टी अपना ले। सबसे ज्यादा जनता तक अपनी बात पहुंच कर, यह बता सके कि वह देश भक्ति में किसी से कम नहीं है ,वही विजय श्री को प्राप्त होगा। अब यह देखना होगा कि इस मुद्दे को कौन सबसे ज्यादा अपना पाता है।

Related Posts