Crime

कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा और उसकी पत्नी रिया सिन्हा गिरोह को हथियार सप्लाई करने वाले ने पुलिस के सामने खोले अनेक राज,आठ सेमी पिस्टल और गोली के साथ हुआ है गिरफ्तार

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:पलामू पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा और उसकी पत्नी रिया सिन्हा गिरोह के एक सक्रिय सदस्य मनीष कुमार राम उर्फ मयंक वर्मा को अवैध 8 पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है ।
पकड़े गए मनीष ने पुलिस के सामने गिरोह के संबंध में अनेक राज खोला है।जिस पर पुलिस दल काम कर रही है।
एसपी रिष्मा रमेशन के आदेश पर रेहला थाना प्रभारी नेमाधरी रजक ने एक टीम गठित कर कार्रवाई की और सूचना के आधार पर गढ़वा से मेदिनीनगर की ओर जा रही एक यात्री बस को पुलिस चेकपोस्ट पर रुकवाया वही बस के रुकते ही गिरोह का सक्रिय सदस्य मनीष कुमार राम ने अपने बैग को लेकर भागने लगा इसी क्रम में पुलिस ने दौड़ाकर उसे पकड़ा। उसके बाद पूछताछ करने पर मालूम चला कि गिरफ्तार अपराधी सुजीत सिन्हा और उसकी पत्नी रिया सिन्हा गिरोह के लिए काम करता है और सभी पिस्टल को राँची सुजीत सिन्हा की पत्नी रिया सिन्हा को देने जा रहा था । पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी मनीष राम के पास से 8 सेमी आटोमेटिक पिस्टल के साथ साथ 16 जिंदा गोली और 4 मिस फायर गोली बरामद किया है । वही इस गिरोह में संलिप्त और भी अपराधियो की गिरफ्तारी के पुलिस छापेमारी कर रही है।

Related Posts