Crime

एन एच 75 के एस मोड़ के पास टाटा मैजिक सवारी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त,एक की मौत,आधा दर्जन जख्मी

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम चाईबासा मुख्य मार्ग स्थित एन एच 75 के एस मोड़ के पास बुधवार को एक टाटा मैजिक सवारी गाड़ी (छोटा हाथी वाहन) पलटने से लगभग आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। वही खलासी गोपी जामूदा की मौत हो गई।वह चक्रधरपुर प्रखंड के अरगूंडी इचासाई गांव का रहने वाला था।

बताया जाता है कि यह टाटा मैजिक चक्रधरपुर से चाईबासा की ओर जा रही थी, उसमें लगभग एक दर्जन लोग सवार थे।चाईबासा जाने के क्रम में एस मोड़ के पास वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई।घटना के बाद स्थानीय लोग मौक पर पहुंचे और वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला।सभी घायलों को दूसरे वाहन से चक्रधरपुर के अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। घायलों में से तीन की स्थिति गंभीर रहने पर बेहतर ईलाज के लिए चाईबासा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि रामचंद्र पूर्ति ने छोटा हाथी बूक कर समाजिक समारोह में शामिल होने रात नगर जा रहे थे। तभी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

घायलों ने बताया कि सभी लोग चक्रधरपुर की कुलीतोड़ांग पंचायत के रोबागा गांव के रहने वाले हैं।सभी विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चाईबासा के उलीडीह जा रहे थे। ड्राइवर काफी तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था, वाहन में सवार कुछ लोगों ने ड्राइवर को गाड़ी धीरे भी चलाने को कहा लेकिन उसने बात नहीं मानी। इसी कारण टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर पलट गई।चक्रधरपुर के अनुमंडल अस्पताल में रोबगा गांव निवासी काटे जामुदा, रोबगा गांव निवासी कृष्ण चंद्र जामुदा व अन्य को इलाज के लिए लाया गया था।

Related Posts