Crime

मिस फायरिंग से विशेष शाखा के जवान को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

संजय कुमार सिंह
झारखंड:हजारीबाग में राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन के आने से पहले इस फायरिंग में विशेष शाखा क्या जवान बाल गोविंद जख्मी हो गए । उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली उनके पैर में लगी है और वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हजारीबाग में राज्यपाल महोदय का बीएसएफ के पासिंग परेड का कार्यक्रम था। सुरक्षा की व्यवस्था में लगे विशेष शाखा के अधिकारियों में से बाल गोविंद भी वहां तैनात थे। इस दौरान मिस फायरिंग की वजह से बाल गोविंद के पैर में गोली लग गई और जख्मी हो गए।

कैसे चली गोली

बताया जाता है कि गुरुवार को हजारीबाग के मेरु स्थित सीमा सुरक्षा बल प्रशिक्षण केंद्र में जवानों के पासिंग आउट परेड में मुख्य अतिथि के तौर पर राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन शामिल हुए।यहां का कार्यक्रम खत्म होने के बाद हुटपा गांव की पंचायत भवन में एक कार्यक्रम में राज्यपाल महोदय को शिरकत करना था।इनके आने से पहले सुरक्षा का जायजा लेने विशेष शाखा की टीम यहां पहुंची। इसी बीच एक जवान के इंसास का लॉक खुलने और गलती से टिगर दब जाने से बगल में बैठे स्पेशल ब्रांच के एक अन्य जवान बाल गोविंद के बाएं पैर के नीचे गोली लग गयी। जिससे वो घायल हो गया। घायल जवान को तत्काल शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने ऑपरेशन कर गोली को पैर से बाहर निकाला। फिलहाल, जवान की स्थिति खतरे से बाहर है।

Related Posts