Crime

सड़क दुघर्टना में चार की मौत,डेढ़ दर्जन जख्मी

संजय कुमार सिंह
मध्यप्रदेश:शाजापुर से आने वाले मक्सी-उज्जैन मार्ग पर गुरुवार की सुबह चार-पांच बजे एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें ट्रेलर और बस की आमने सामने भिड़ंत हो गई है। हादसे में 2 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए उज्जैन लाया गया है।
यह घटना उज्जैन-मक्सी रोड पर हुई है। जहां बस उज्जैन की ओर से आ रहे ट्रेलर से भिड़ गई। घटना में राम जानकी और मीराबाई की मौके पर मौत हो गई। वहीं सुमित्रा देवी और राधा ने अस्पताल में दम तोड़ा। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और शव शाजापुर जिला अस्पताल भिजवा दिए गए हैं।
जानकारी के मुताबिक बस में 60 से 62 यात्री सवार थे।
बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना के बाद कुछ घायल सड़क पर पड़े हुए थे तो कुछ बस के अंदर हैं। ये सभी कानपुर से अहमदाबाद जा रहे थे।बस यूपी की है।

ड्राइवर की लापरवाही की आशंका
बताया जा रहा है कि बस में 60 से ज्यादा लोग सवार थे और ड्राइवर तेज गति से वाहन चला रहा था। रात का समय था इसलिए सभी सो रहे थे लेकिन अचानक ही बस ट्राले में घुस गई और मौके पर अफरा तफरी मच गई। ये भी बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से ये हादसा हुआ है। विपरीत दिशा से आरहे ट्रेलर से जा टकरा गया।

Related Posts