Crime

Jamshedpur News: बार संचालक के घर के बाहर बदमाशों ने की फायरिंग, पूराने पार्टनर पर लगा आरोप

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र न्यू रानीकुदर रोड नंबर 3 निवासी बिपिन तन्ना के घर मंगलवार की रात बाइक से आए दो नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली बिपिन के घर की दीवार पर लगी। घटना की सूचना बिपिन ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मौके से पुलिस ने खोखा भी बरामद किया है।

इधर, बिपिन ने कदमा थाना में अपने पुराने बिजनेस पार्टनर सिदगोड़ा निवासी प्रभास सिंह और ब्रिज कुमार पर आरोप लगाया है। बिपिन ने बताया कि वे बार संचालक हैं। पूर्व में प्रभास सिंह और ब्रिज कुमार ने पार्टनरशिप में बार खोलने के लिए रुपए मांगे। इस दौरान उन्होंने बार खोलने के लिए रुपए दिए पर दोनों ने धोखा दिया और रुपए हड़प लिए। इसको लेकर एसएसपी के समक्ष शिकायत भी की गई थी। इस मामले में बिष्टुपुर थाना में समझौता हुआ था। समझौता होने के बावजूद प्रभास और ब्रिज ने पैसे वापस नहीं किए। प्रभास से 12 लाख रुपए और ब्रिज से 15.40 लाख रुपए लेने हैं। दोनों से अपने रुपए वापस मांगे थे, जिसके बाद दोनों ने जान से मारने की धमकी भी दी थी।

पुलिस ने घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है। बिपिन तन्ना के आरोपों के मद्देनजर पुलिस ने प्रभास सिंह और ब्रिज कुमार को पूछताछ के लिए बुलाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts