Crime

पिता का श्राद्ध करने गए परिवार का हादसा, 4 लोगों की मौत

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

उत्तर प्रदेश : औरैया में एक दुखद सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब एक परिवार अपने प्रियजन शिवकुमार के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उनके पैतृक गांव बीघापुर जा रहा था। शिवकुमार की 2011 में मृत्यु हो गई थी, और उनके श्राद्ध कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

हादसे की जानकारी

 

परिवार के सदस्यों ने बताया कि वे बीघापुर जा रहे थे, तभी अचानक एक्सप्रेसवे पर एक खड़े डंपर से उनकी कार टकरा गई। इस हादसे में शिवकुमार की पत्नी, बेटा, बहू और पोता शामिल थे। हादसे की सूचना सबसे पहले रीना, जो कि परिवार की बहू हैं, को मिली। उन्होंने अंकित को फोन करके बताया कि किसी अनजान नंबर से उन्हें हादसे की जानकारी दी गई है। जब अंकित ने पुलिस से संपर्क किया, तो उन्हें भी इस घटना की पुष्टि मिली।

परिवार का दुख

 

हादसे में जान गंवाने वाले पीयूष की दो साल की बेटी ओमीषा है, जो अपने पिता की मौत से बेखबर है और पूरे दिन अपने पिता को तलाशती रही। उसे शांत कराने के लिए उसके परिवार को फोन में उसके पिता की फोटो दिखानी पड़ी। वहीं, आरव के पिता अपनी भावनाओं को रोक नहीं सके और अपने बेटे को याद करते हुए रोने लगे। उन्होंने बताया कि आरव ने आखिरी बार फोन पर बात करते हुए कहा था, “पापा मैं जा रहा हूं।”

मांगें और सुझाव

 

अंकित ने इस दुखद घटना के बाद सरकार से मुआवजे की मांग की है और कहा कि ऐसे हादसों को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों को खड़ा करने पर प्रतिबंध लगाना चाहिए ताकि भविष्य में ऐसे हादसे न हों।

 

यह घटना न केवल इस परिवार के लिए बल्कि समाज के लिए भी एक गंभीर चेतावनी है कि सड़क सुरक्षा को प्राथमिकता देना आवश्यक है।

Related Posts