Crime

दर्दनाक हादसा, एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में पानी में समा गई 4 बच्चियां, तीन की मौत

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

मध्य प्रदेश: खरगोन जिले से दिल दहला देने वाली खबर है. यहां चोरल नदी में एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में चार बच्चियां डूब गईं. इस हादसे में तीन बच्चियों की मौत हो गई. जबकि, ग्रामीणों ने एक बच्ची को बचा लिया.

चारों बच्चियां संजा माता का विसर्जन करने परिजनों के साथ नदी पर गई थीं. इस दौरान एक बच्ची का पैर फिसल गया.

फिर, देखते ही देखते चारों बच्चियां नदी में गिर गईं. हादसे के बाद इलाके में चीख-पुकार मची हुई है. चारों ओर मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. गौरतलब है कि, चारों बच्चियां निमाड़ के लोकपर्व पर संजा माता का विसर्जन करने कुंडिया गांव के पास चोरल नदी पर गईं थी. इस दौरान नदी में एक बच्ची का पैर फिसल गया. ये देख बाकी बच्चियों ने उसे बचाने की कोशिश की.

लेकिन, एक के बाद एक चारों नदी में डूबने लगीं. ये नजारा देख वहां खड़े लोगों के होश उड़ गए. उन्होंने जैसे-तैसे एक बच्ची को बचा लिया. लेकिन, बाकी तीनों बच्चियों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. मृत बच्चियों में 10 साल की आशिंका पिता मनोज और 12 वर्षीय मीनाक्षी सगी बहन हैं. इसके अलावा 14 साल की बच्ची करिश्मा पिता विनोद की भी जान चली गई.

बड़वाह एसडीओपी अर्चना रावत ने बताया कि घटना बलवाड़ा थाना क्षेत्र के कुडिंया गांव में घटी. चार बच्चियां आज चोरल नदी में संजा माता का विसर्जन करने गई थीं. इस दौरान पैर फिसलने से नदी में एक बच्ची डूबने लगी. उसी को बचाने के लिए बाकी बच्चियां भी पानी में उतर गईं. तीन बच्चियों की चोरल नदी में डूबने से मौत हो गई. एक बच्ची को मौके पर ग्रामीणों ने बचा लिया था. तीनों बच्चियों के शवों को बड़वाह अस्पताल लाया गया. उनका पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. पितृ मोक्ष अमावस्या पर हुई इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में शोक का माहौल है.

Related Posts