World

आतंकी हमास के प्रति विश्व के लोगों में क्यों है क्रोध, पढ़ें समाचार को….. हमास के आतंकियों ने 40 बच्चों का सिर किया कलम,गांव कब्रिस्तान में बदल

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

इजरायल :इजरायल और हमास के बीच युद्ध चल रहा है। किसी ने नहीं सोचा था की ये जंग इतना विकराल रूप ले लेगी। शनिवार तड़के हमास के आतंकियों ने इजरायल पर औचक रॉकेट हमला कर दिया था। इजरायल ने भी जवाबी कार्रवाई की और आतंकियों के खिलाफ जंग छेड़ दी। हमास के आतंकवादियों ने इजरायल में घुसकर नरसंहार किया है। इस दौरान आतंकियों ने महिलाएं, बुजुर्ग, बच्चे किन्ही को नहीं छोड़ा।

सोशल मीडिया पर सामने आ रहे वीडियो और फोटोज से हमास आतंकियों के शर्मनाक और क्रूर चेहरे सामने आए हैं। हमास के आतंकियों की क्रूरता के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आतंकी महिलाओं और बच्चों तक पर जुल्म ढा रहे हैं। युद्ध छिड़ने के बाद दुनियाभर में मौजूद इजरायल के लोग अपने देश वापस लौट रहे हैं।

हमास के आतंकियों ने इजरायल में जमकर तबाही मचाई है। बॉर्डर के करीब गांव में आतंकियों ने 40 बच्चों को मार डाला। हमास ने जो कुछ किया है उसे देखकर इजरायल के सैनिक भी हैरान हैं। उनका कहना है कि उन्होंने आज से पहले ऐसा कुछ नहीं देखा। गाजा सीमा के पास कफर अजा में हमास के लड़ाकों ने दो दिन तक आतंक मचाया। इजराइल के सैनिकों ने जब तक गांव पर वापस कब्जा किया तब तक बहुत देर हो चुकी थी, गांव कब्रिस्तान में बदल चुका था। यहां मरने वालों में 40 बच्चे भी शामिल थे, जिन्हें सिर काटकर मारा गया था।हमास के दरिंदों ने लोगों को उनके बेड में ही मार डाला। इसी गांव पर हमास ने दो दिनों तक कब्जा कर रखा था। गांव का ऐसा कोई घर नहीं जहां किसी की मौत न हुई हो। इजराइली सैनिकों के मुताबिक शनिवार की सुबह आतंकी इस गांव में दाखिल हुए थे, बंदूकों, हथगोलों और चाकुओं से लैस आतंकियों ने घरों में सो रहे लोगों को बिस्तर पर ही मार दिया।

Related Posts